पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:तरारी के परसिया गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट, पूर्व मुखिया सहित दो जख्मी, चार गिरफ्तार हुए

तरारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय तरारी थाना क्षेत्र के परसिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट तथा पत्थरबाजी में पूर्व मुखिया सहित दो लोग जख्मी हो गए। घटना को लेकर दाेनाें पक्षों की ओर से करीब बारह राउंड हवाई फायरिंग होने का भी मामला प्रकाश में आया है। मारपीट में जख्मी जय प्रकाश सिंह का इलाज तरारी सीएचसी में कराया गया।

वही बुरी तरह से जख्मी पूर्व मुखिया सह वर्तमान मुखिया पति राम ईश्वर यादव का तरारी सीएचसी में इलाज कराया गया। जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया। घटना को लेकर दाेनाें पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई। राम ईश्वर यादव द्वारा मारपीट कर जख्मी करने तथा फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए एक महिला सहित आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

वही विकास कुमार ने पूर्व मुखिया राम ईश्वर यादव सहित 11 लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए एक पक्ष के शुवमंगल सिंह, शेषनाथ सिंह तथा दूसरे पक्ष की ओर से विकास सिंह, जय प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार रास्ते का जमीन का विवाद पूर्व से ही चला आ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें