साड़ी व नारियल का वितरण:तेघड़ा में उपमुख्य पार्षद ने एक हजार छठ व्रतियों के बीच साड़ी और नारियल बांटा

तेघड़ा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तेघड़ा में छठव्रतियों के बीच सामाग्री वितरण करते उपमुख्य पार्षद। - Dainik Bhaskar
तेघड़ा में छठव्रतियों के बीच सामाग्री वितरण करते उपमुख्य पार्षद।

तेघड़ा नगर परिषद् क्षेत्र स्थित मेन रोड में निर्माणाधीन मां भगवती कंपलेक्स के परिसर में बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन शाखा तेघड़ा के सौजन्य से छठ व्रतियों के बीच एक हजार साड़ी व नारियल का वितरण किया गया। संस्था के अध्यक्ष सह तेघड़ा नगर उप मुख्य पार्षद सुरेश रौशन ने कहा कि हमारी संस्था हमेशा गरीब और लाचार लोगों की सेवा के साथ ही अपनी पर्व त्योहारों में श्रद्धालुओं की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहती है। गरीबों की मदद सबसे बड़ा पूण्य का कार्य है।

इसमें सभी सक्षम लोगों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मारवाड़ी सम्मेलन समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर है। वहीं भाजपा नेता कृष्ण नंदन सिंह ने कहा कि समाज में खासकर महिलाएं आज भी बहुत पिछड़ी हुई है। जिसका समुचित उत्थान और जागरुकता जरूरी है।

उन्होने कहा कि छठ पर्व हमारी सभ्यता और संस्कृति को जीवंत बनाने का पर्व है। मौके पर संस्था के सचिव सुशील केजरीवाल ने कहा कि समाज के जागरुक लोगों को अपने समाज के पिछड़े तबके के लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की शत-प्रतिशत जानकारी देनी चाहिए।

जिससे गरीब लोग लाभ उठा सके। मौके पर मीनू कलौठिया मिंटू लाल कलोठिया, सज्जन भरतिया, रतन लाल अग्रवाल, गिरधारी लाल शर्मा, वार्ड पार्षद महबूब आलम, वार्ड प्रतिनिधि संतोष राय, वार्ड पार्षद डबलू साह, कन्हैया कुमार, रामप्रवेश सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...