पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:चकिया थर्मल हॉल्ट पर सुविधाओं को लेकर क्षेत्रीय विकास मोर्चा की बैठक

तेघड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चकिया थर्मल हॉल्ट के सुदृढ़ीकरण और विस्तारीकरण को लेकर क्षेत्रीय विकास मोर्चा समिति की एक बैठक उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय चकिया पुनर्वास परिसर में की गई। बैठक की अध्यक्षता पटना हाईकोर्ट के वरीय अधिवक्ता हरे कृष्ण यादव और संचालन फुलेना पासवान ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता रामानुज प्रसाद यादव ने कहा ने कहा कि चकिया थर्मल हॉल्ट को रेल सरकार द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। जबकि लोगों की आवाजाही के लिए सबसे सुंदर और सुलभ हाल्ट के रूप में यह कारगर साबित हो रहा है।

कहा कि एनएच 31 से सटे होने के कारण 24 घंटे में कभी भी लोगों को यहां से आने जाने में कोई कठिनाई नहीं होगी। इसलिए इस स्टेशन पर पुन टिकट काउंटर के साथ-साथ प्लेटफार्म का विस्तारीकरण, गाड़ियों का ठहराव, पर्याप्त रोशनी, शौचालय, यात्री विश्रामालय सहित अन्य जरूरत की सुविधाओं की व्यवस्था जाए।

वहीं हरेकृष्ण यादव ने चकिया थर्मल हाल्ट पर कोशी सुपर स्पेशल, पटना-कटिहार इंटरसिटी, राजेंद्र नगर- जयनगर- सहरसा इंटरसिटी, भागलपुर- मुजफ्फरपुर जनसेवा एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों के ठहराव की मांग की। मौके पर सी एस सिंह, केदारनाथ भास्कर, अशोक कुमार, अवधेश राय, उदयकांत यादव, मदन राय, टोनी कुमार, सोना देवी, जापान राय, राकेश यादव, राजो निषाद, संजय सिंह शिक्षक, अर्जुन प्रसाद यादव, मन्टुन कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...