तैयारी पूरी:तेघड़ा गोशाला का 110वां स्थापना दिवस आज, शिरकत करेंगे राज्यपाल

तेघड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यपाल के आगमन पर कार्यक्रम स्थल का अधिकारियों ने लिया जायजा,

तेघड़ा गौशाला के 110वां स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान के आगमन पर कार्यक्रम स्थल की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। राज्यपाल के आगमन को लेकर तैयारी के अंतिम रूप का जायजा लेने बेगूसराय डीएम अरविंद कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार शनिवार को तेघड़ा गौशाला पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर प्रोटोकॉल के तहत विभिन्न तैयारियाें की जानकारी ली।

इस दौरान वे पहले प्रखंड मुख्यालय प्रांगण स्थित हैलीपैड का जायजा लिया। हैलीपैड स्थल पर तैयारी के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। उन्हाेंनं तेघड़ा गौशाला परिसर पहुंच कर कार्यक्रम स्थल की जानकारी ली। जिसमें मंच, पंडाल सहित अन्य तैयारियों का निरीक्षण करते हुए उपस्थित पदाधिकारियों एवं गौशाला समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों को कई आवश्यक निर्देश दिए।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि महामहिम के आगमन के दिन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किया गया है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती रहेगी। कार्यक्रम स्थल पर कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर हर स्तर पर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के अधिकारियों को लगाया गया है।

संपूर्ण तैयारी को लेकर जिले के अधिकारियों ने एसडीओ राकेश कुमार, डीएसपी ओम प्रकाश, एएसडीओ अविनाश कुणाल, बीडीओ संदीप कुमार पांडेय, सीओ परमजीत सिरमौर, थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों को राज्यपाल के आगमन पर पुख्ता इंतजाम को लेकर आवश्यक निर्देश दिया।

बेगूसराय एसपी को गौशाला समिति ने गौशाला का प्रतीक भेंट किया
राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर बेगूसराय एसपी अवसर पर तेघड़ा आने पर तेघड़ा गौशाला समिति के द्वारा गौशाला का प्रतीक चिन्ह गाय-बछड़ा भेंट किया। इस अवसर पर तेघड़ा गौशाला समिति के सचिव शिव कुमार केजरीवाल व उपाध्यक्ष सुरेश रौशन ने प्रतीक चिन्ह भेंट किया। जिसपर एसपी ने तेघड़ा गौशाला समिति को धन्यवाद दिया।

प्रशासनिक स्तर पर है पुख्ता तैयारी, राज्यपाल के रास्ते में होगा तीन ड्राॅप गेट
प्रशासनिक तैयारी को लेकर एसडीओ एवं तेघड़ा गौशाला के अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि राज्यपाल के आगमन को लेकर पुख्ता प्रशासनिक तैयारी की गई है। जिसमें भारी मात्रा में पुलिस बल की तैयारी की जाएगी। राज्यपाल के आगमन स्थल से लेकर कार्यक्रम स्थल तक 35 मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारी लगाए गए हैं।

रास्ते में तीन ड्राॅपगेट बनाए गए हैं। जिसमें नौखुट्टी के समीप, तेघड़ा ब्लॉक के समीप एवं एन एच 28 चौक शामिल है। इसके अलावे बाजार की सड़क पर किसी अन्य सड़क के आगमन स्थल पर बेरिकेडिंग किया जाएगा।

राज्यपाल के आगमन पर लोगों ने जताया हर्ष
महामहिम राज्यपाल के तेघड़़ा आगमन पर लोगों ने हर्ष का माहौल है। इस अवसर पर तेघड़ा गौशाला के उपाध्यक्ष सुरेश प्रसाद रौशन, सचिव शिवकुमार केजरीवाल, राज्यपाल के शैक्षणिक सलाहकार डा. चंदन अग्रवाल, मुखिया संघ के पूर्व अध्यक्ष हेमंत कुमार शर्मा, भाजपा नेता विकास कुमार ने बताया कि तेघड़ा में पहली बार महामहिम राज्यपाल का आगमन हो रहा है।

यह तेघड़ा के लिए गौरव की बात है। मौके पर बछवाड़ा बीडीओ दुर्गेश कुमार, कनीय अभियंता अभय चंदन, प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी डॉ ललन कुमार, गौशाला समिति के कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार मखाड़िया, जदयू नेता अशोक सिंह भासो, भूषण सिंह, महबूब आलम, रामप्रवेश सिंह, विवेक गौतम सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...