आमजन को सुविधा:एक कराेड़ की लागत से तेघड़ा ऑक्सीजन प्लांट शुरू

तेघड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेघड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में गुरुवार को नवनिर्मित ऑक्सीजन गैस प्लांट का उद्घाटन बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया। उक्त ऑक्सीजन प्लांट बरौनी आईओसीएल के सहयोग से लगाया गया। मौके पर सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि आईओसीएल अपने लिए ही नहीं बल्कि देश हित में कार्य करने तथा आम जनमानस के लिए भी विपरीत परिस्थिति में तत्पर रहती है।

जिसका परिणाम है कि तेघड़ा में यह प्लांट समय से पूर्व बनकर तैयार हो गया। उन्होंने कहा कि आईओसीएल के सहयोग से ही बेगूसराय सदर अस्पताल में कोविड-19 के 50 बेड का अस्पताल एवं तीन एंबुलेंस के साथ ही 1500 जंबो सिलेंडर भी मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शी हैं। उनके जिंदादिल के कारण ही पूरे देश में बहुत ही तेजी से 94 करोड़ लोगों को वैक्सीन लग जाना संभव हुआ।

उन्होंने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को बधाई देते हुए कहा कि बेगूसराय जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था को समृद्ध बनाने तथा ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने हेतु जिले में आईओसीएल द्वारा तीन ऑक्सीजन गैस प्लांट को स्थापित करना बेगूसराय की आम जनता के लिए यह वरदान साबित होगा।

नगर विधायक कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अंदर जो बदलाव लाया है, जिससे देश तेजी से आत्मनिर्भर भारत की ओर आगे बढ़ रही है। बताते चलें कि तेघड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में लगाया गया ऑक्सीजन प्लांट आइओसीएल बरौनी के द्वारा एक करोड़ की लागत से बनाया गया।

खबरें और भी हैं...