पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:राखी बांधने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत, भारत गैस गोदाम के समीप शनिवार को घटी

थरथरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रक्षाबंधन पर भाई की कलाई पर राखी बांधने दो दिन पूर्व जा रही 26 वर्षीया महिला की मौत बाइक से गिरकर हो गयी। जबकि बाइक चालक और महिला का पुत्र बाल-बाल बच गया। घटना थाना क्षेत्र के भारत गैस गोदाम के समीप शनिवार को घटी। मृतिका थाना क्षेत्र के परसबन्ना की निवासी है। जानकारी के अनुसार परसबन्ना की प्रीति रानी ने रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए तीन दो दिन पूर्व ही तैयारी कर ली थी। वह शनिवार की दोपहर अपने रिश्तेदार पिंटू के साथ बाइक से मायके धरम बिगहा गांव जा रही थी।

घर से महज एक किलोमीटर आगे बढ़ा कि गैस गोदाम के समीप बाइक से गिर गयी। जिससे सिर में गंभीर चोट लगी। राहगीरों व आस-पास के ग्रामीणों के सहयोग से तत्काल पीएचसी थरथरी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया गया। इधर बीस सूत्री के अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया कि गैस गोदाम के पास सड़क से पुल ऊचां होने के कारण अक्सर सड़क दुर्घटना होती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें