पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना जांच:प्रखंड की चार पंचायतों में मिले पांच कोरोना संक्रमित, कंटेनमेंट जोन घोषित

थावे2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आसपास के सभी लोगों का कोरोना जांच कराया गया

प्रखंड में एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से उस गांव को कंटेमेंट जोन घोषित कर दिया गया है । जिससे पूरे प्रखण्ड में हड़कंप मचा हुआ है। प्रखंड के रामचंद्रपुर, वृंदावन ,भेड़िया,व शुकुलवा गांव में पॉजिटिव मरीज के घर के आसपास को सील किया गया। स्वास्थ्य प्रबंधक अमरेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज एक साथ पांच मिलने से कंटेमेंट जोन घोषित किया गया है।

जिसमे रामचंद्रपुर गांव में दो,वृंदावन में एक,भेड़िया में एक तथा शुकुलवा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। रामचंद्रपुर , भेड़िया और बृंदाबन के मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।जबकि शुकुलवा के कोरोना पॉजिटिव मरीज को हथुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीएम राहुल सिन्हा ,बीडियो मनीष कुमार सिंह व थाने के एसआई शैलेन्द्र कुमार पप्पू रामचंद्र पुर गांव में पहुंचकर, घोषित किए गए, कंटेमेंट जोन में मिले पॉजिटिव मरीज के घर के आसपास एरिया को सील कर दिया । आसपास के सभी लोगों का कोरोना जांच कराया गया।मौके पर बीसीओ दीपक कुमार और यूनिसेफ के संजय कुमार सिंह आदि स्वास्थ्य कर्मी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें