पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:10 लाख के गांजा के साथ दो गिरफ्तार, उड़ीसा से कार में भरकर भेजा जा रहा था विशम्भरपुर

थावेएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तस्करों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम, कई जगहों पर हुई छापेमारी
  • पहले भी गांजा तस्करी के मामले एक तस्कर जा चुका है जेल,पूछताछ में अपने साथियों का बताया नाम

थावे पुलिस ने दस लाख के गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया।गांजा उड़ीसा से मारुति कार भरकर विशम्भरपुर भेजा जा रहा था।पकड़े गए दोनों तस्कर यूपी के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना के अहिरौली दान गांव के शम्भू यादव तथा फागु छापर गांव के उमेश मिश्रा बताए जाते है। पूछताछ के दौरान दोनों ने गांजा तस्करी में शामिल कई तस्करों के नाम बताए है।जिनकी गिरफ्तारी लिए टीम का गठन किया गया है। गिरफ्तार तस्करों में एक पहले भी जेल जा चुका है।
सूचना के आधार पर हुई छापेमारी
थावे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक कार से भारी मात्रा में गांजा भेजा जा रहा है।सूचना मिलने के साथ ही फ़्लाइंग स्कवार्ड टीम ने गोपालगंज बड़हरिया रोड में बंगरा पेट्रोल पम्प के पास सघन वाहन जांच करने लगी।उसी दौरान बड़हरिया के तरफ से मारुति वैन आती दिखाई दी पुलिस ने मारुति वैन को रोक कर उसकी तलाशी लि तलाशी के दौरान मारुति वैन में 39 किलो गांजा बरामद हुआ।

अमरजीत को करनी थी गांजा की डिलेवरी
पुलिस ने बताया कि तस्करों ने पूछताछ में बताया कि उड़ीसा से लेकर आ रहे है ।इसकी डिलेवरी विशम्भरपुर में अमरजीत यादव को करनी थी।इसके पहले ही पकड़े गए।

पहले भी अमरजीत कई कांडों में जा चुका है जेल
थानाध्यक्ष ने बताया कि अमरजीत यादव कई वर्षों से गांजा की तस्करी करता है।वह कई कांडो में जेल भी जा चुका है।उन्होंने बताया कि शम्भु यादव,उमेश मिश्रा, अमरजीत यादव औऱ गाड़ी मालिक सहित चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। टीम में एफएसटी टीम में मांझा अंचल सीओ शाहिद अख्तर ,थानाध्यक्ष थावे एवं एएसआई महेंद्र कुमार सिंह आदि पुलिस बल शामिल था।

कुचायकोट में भी पकड़ा गया गांजा
पुलिस ने थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में छापामारी कर एक धंधेबाज को दो किलो गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक उमेश सिंह को सूचना मिली थी कि शीतल बरदहा गांव में एक धंधेबाज गांजा की बिक्री कर रहा है। इस सूचना के बाद सहायक अवर निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शीतल बरदाहा गांव स्थित मृत्युंजय कुमार गिरी के आवास पर छापामारी की। इस छापामारी में पुलिस ने मृत्युंजय कुमार गिरी को दो किलो गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें