पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:वंशवाद के कारण ही पीछे चला गया था, इस बार सोच समझकर वोट करें: प्रदेश अध्यक्ष

थावेएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी रिपोर्टर,सिधवलिया । बिना राजद का नाम लेते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि वंशवाद के कारण बिहार 15 साल पीछे चला गया था।एनडीए गठबंधन ने बिहार को पटरी पर लाया।आज बिहारी होना हमलोगों के लिए गर्व की बात है।उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ही देन है कि कोरोना काल से अब तक मुफ्त में चावल मिल रहा है, महिलाओं के खाते में रुपए आ रहे हैं। इनको देने में कोई भेद भाव नहीं रखा गया।
एनडीए में मिला सम्मान यही गरीब और कमजोर लोगों की रक्षक
वीआईपी के नेता मुकेश सहनी ने कहा कि किसी पार्टी ने नोनिया, बिन, मल्लाह इत्यादि जाति को मान सम्मान नहीं दिया परन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी सम्मान दिया। जिसकी देन है कि आज उन्ही के भेजने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में आप सबसे निवेदन करने चला आया। आसपास निवेदन कर रहा हूँ कि आप सब भूल कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाए।
हर घर को मिल रही है बिजली
सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपना थी कि हर घर को बिजली मिले और यही हुआ भी हर घर में बिजली जल रही है। हमारी मां बहने जितनी खुशहाल इस सरकार में हुई उतनी किसी दूसरे राज्य में नही हुई ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें