पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एलान:बिहार विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

तिलौथू16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिहार विधानसभा चुनाव में शरद पवार की इस क्षेत्र में दर्जनों सभाएं होंगी

अगर बिहार में महागठबंधन से सम्मानजनक सीटें नहीं मिलीं तो बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी। उक्त बातें शनिवार को अपने दो दिवसीय भ्रमण के दौरान तिलौथू में एनसीपी के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार के पर्यवेक्षक सच्चिदानंद सिंह ने भास्कर से बातचीत में कही। उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करने के लिए कमर कस चुकी है।

पार्टी नेता शरद पवार यूपीए में भारत सरकार के मंत्री रहते हुए देश के किसानों का कर्जमाफी कर किसानों को बड़ा सौगात दिया था तथा मनरेगा में 100 दिनों का न्यूनतम रोजगार गारंटी दिलाने में भी अहम भूमिका निभाई थी। उनके द्वारा किये गए विकास कार्यों के आधार पर बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी जनता के बीच जाएगी। बिहार विधानसभा चुनाव में शरद पवार जी की इस क्षेत्र में दर्जनों सभाएं होंगी जिसमें डेहरी सासाराम नोखा काराकाट नबीनगर व औरंगाबाद विधानसभा सीटें शामिल है।

बिहार की जनता का बदला है मिजाज

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता का मिजाज बदला हुआ है। बाढ़ से तबाह बिहार की जनता के लिए नीतीश सरकार कोई ठोस उपाय नहीं कर रही है। मुख्यमंत्री कोरोना के डर से अपने निवास से ही सरकार चला रहे हैं। जनता इन सब चीजों को गंभीरता से देख रही है। बिहार में बेरोजगारी चरम सीमा पार कर चुकी है। प्रवासी मजदूरों को काम नहीं मिलने के कारण बिहारी फिर से पलायन कर रहे हैं।

किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है, बीज खाद की कालाबाजारी हो रही है, बिहार में ट्रांसफर पोस्टिंग का उद्योग खुला हुआ है , मंत्री से लेकर संतरी तक भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए हैं। इसलिए बिहार की जनता विकल्प खोज रही है। मौके पर पार्टी कार्यकर्ता शैलेश कुमार श्रीवास्तव, कुंजबिहारी सिंह, श्रीकांत सिंह, मनोज सिंह, उपेंद्र सिंह सहित कई अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें