पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शपथ ग्रहण समारोह:नए अध्यक्ष केवल ने संभाला लायंस क्लब का कार्यभार

तिलौथू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनभद्र लायंस क्लब डिहरी का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को तिलौथू स्थित हाउस कैंपस में संपन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ लायन रंजीत सिन्हा ने की।

इस अवसर पर रंजीत सिन्हा ने सं‍बोधित करते हुए कहा कि लायंस क्लब का उद्देश्य निःस्वार्थ भाव से समाज सेवा करना है और वैसे सारे काम जो समाज तथा देश को आगे ले जाने के लिए किए जाते हैं । उनमें लायंस क्लब का और लायंस क्लब से जुड़े सदस्यों का योगदान महत्वपूर्ण रहता है । सोनभद्र लायंस क्लब के द्वारा तिलौथू में कई गतिविधियां की जाती हैं। जिसमें लायन्स अस्पताल के साथ ही तिलौथू बाजार की साफ-सफाई , कपड़ा बैंक , वृक्षारोपण प्रमुख है। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष डॉ अशोक सिंह ने लायंस क्लब की बीते साल की गतिविधियों पर चर्चा की और सभी नए सदस्यों को बधाई दी। कोरोना काल में क्षेत्र के 3 युवाओं ने प्लाज्मा डोनेट कर लोगों की जान बचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

इसके लिए लायंस क्लब ऑफ सोनभद्र ने तीनों कोरोना योद्धाओं को आज सम्मानित किया। इस अवसर पर लायंस क्लब की टीम द्वारा प्रमाण पत्र और अंग वस्त्र देकर सरैया निवासी मोहम्मद आमिर अली, महराजगंज निवासी राहुल कुमार और अमरजीत कुमार को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही कार्यकारिणी समिति में प्रथम उपाध्यक्ष लायन राजीव रंजन, द्वितीय उपाध्यक्ष लायन रत्ना सिन्हा, सचिव मो. आमिर इकबाल , कोषाध्यक्ष सांवली सिन्हा, राजीव मोहन मिश्रा, दयानंद सिंह, असलम अख्तर ने भी आज शपथ लिया। वहीं नए सदस्यों के बीच लायंस क्लब की सदस्यता प्रमाण पत्र का भी वितरण किया गया। इस अवसर पर अमित कुमार, डॉ अशोक कुमार सिंह, दीपक कुमार, सत्यानंद कुमार, मनीष कुमार , दीपक कुमार चौधरी, कुन्दन कुमार, कंचन देवी, निशात फातमा, सदीदा खातून, नेहा गुप्ता, रितु कुमार, अर्पणा उर्फ विभू, राधा रानी, समृद्धि शौर्या समेत दर्जनों लायन्स सदस्य शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser