पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वितरण:पाठकों को समाचार पत्र अहले सुबह पहुंचाने वाले हॉकरों को संगम बाबा ने दी बरसाती

तरैया/पानापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तरैया विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के बीच टोपी का किया गया वितरण
Advertisement
Advertisement

तरैया विधानसभा क्षेत्र के तरैया, इसुआपुर, पानापुर व मशरक के अखबार बांटने वाले हॉकरों को इसुआपुर मुखिया संगम बाबा ने बारिश से बचने के लिए बरसाती उपलब्ध कराया । मुखिया संगम बाबा से बरसाती पाकर हॉकरों के चेहरे खुशी से झूम उठे । वहीं मुखिया संगम बाबा के द्वारा तरैया विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के बीच धूप से बचने के लिये टोपी वितरण तथा हॉकरों को बरसाती समेत अन्य तरह के सहयोग करने पर लोगों ने बधाई दी है।

मुखिया संगम बाबा सभी अखबार विक्रेताओं के पास पहुंचे तथा उनके एक-एक हॉकर को बरसाती दिया ताकि इस बारिश के मौसम में अखबार लेकर पाठकों तक पहुंचने में हो रही कठिनाइयों से बच सके । वहीं क्षेत्र के हाट-बाजार के चौक चौराहों व चाय पान की दुकानों पर मुखिया संगम बाबा के तरह तरह की इस अनूठी पहल की चर्चा हो रही है । वहीं संगम बाबा लगातार तरैया विधानसभा के गांवों में घर-घर घूमकर गांव के लोगों से जनसंपर्क साध रहे हैं ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement