दुर्व्यवहार / तरैया में बाइक सवार तीन युवकों को चेकपोस्ट पर रोका तो एसआई पर किया हमला, तीनों गिरफ्तार

Three youths riding bike in Taraiya stopped at check post, SI attacked, all three arrested
X
Three youths riding bike in Taraiya stopped at check post, SI attacked, all three arrested

  • ग्रामीण उतरे पुलिस के समर्थन में, आरोपियों को पकड़ा, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीनों से हो रही है पूछताछ
  • तीनों युवकों की ब्रेथ एआलाइजर मशीन से जांच की गई तो शराब पीने की हुई पुष्टि, एफआईआर दर्ज

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

तरैया. प्रखण्ड के तरैया-पानापुर मुख्य सड़क एसएच 73 चेक पोस्ट से एक बुलेट पर सवार होकर तीन युवक गुजर रहे थे।जब पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोका तो तरैया थाने के एक एसआई पर हमला कर दिए और पुलिस बल के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दुर्व्यवहार करने लगें।कोरोना वॉरियर्स के रूप में चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को तरैया के ग्रामीण सहन नहीं कर सके और पुलिस के समर्थन में उतर गये।तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।
घटना स्थल पर पह़ुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी पानापुर थाना के सलेमपुर निवासी रामनारायण प्रसाद यादव का पुत्र सौरभ राज एवं सिपाही राय का पुत्र कृष्ण मुरारी तथा सतजोड़ा निवासी वीरेंद्र राय का पुत्र राहुल कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों ने लॉकडाउन में पुलिस के आदेश का उल्लंघन,पुलिस बल पर हमला तथा पुलिस बल के साथ दुर्व्यवहार किया है। जब ब्रेथ एनलाइजर मशीन से तीनों युवकों की जांच की गई तो एल्कोहल सेवन की पुष्टि हुई है। ड्यूटी पर तैनात एसएआई अरुण रविवाद ने तीनों पर एफआईआर दर्ज कराई है।
पानापुर में विवाद में लाठी-डंडे से मारपीट, प्रखंड अध्यक्ष घायल
थाना क्षेत्र के सलेमपुर में शुक्रवार को चले लाठी-डंडे में राजद के प्रखंड अध्यक्ष झमेंद्र राय का माथा फूट गया। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। घायल राजद के प्रखंड अध्यक्ष का उपचार पानापुर पीएचसी में हुआ। 
प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने राजद के प्रखंड अध्यक्ष झमेंद्र राय को बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। पीड़ित राजद नेता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
डोरीगंज मे चोरी की सुमो के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार
काजीपुर गांव के पास स्थानीय पुलिस ने चोरी की सुमो के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि सूचना मिली की चोरी की सुमो पर तीन लोग काजीपुर गांव की तरफ जा रहे है। जिसके बाद गाड़ी का पीछा कर सुमो को जब्त कर लिया गया साथ ही मौके से तीन लोगों बदलपुरा गांव निवासी कन्हैया कुमार, धर्मपुरा गांव निवासी निरंजन कुमार एवं समीर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना