पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:तरैया में युवक से मिलने आई युवती को ग्रामीणों ने मंदिर में करवा दी शादी

तरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मशरक से तरैया बाजार अपने प्रेमी से मिलने एक प्रेमिका पहुंची थी। दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे से मुलाकात कर रहे थे। जब ग्रामीणों ने देखा तो दोनों की सहमति से रामबाग घंटी बाबा मंदिर परिसर में प्रेमी युगल की शादी करवा दिया। आचार्य मुन्ना तिवारी के वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ दोनों प्रेमी युगल का शादी सम्पन्न हुआ। लड़की मशरक थाना के सेमरी गाँव की रहने वाली है। तथा लड़का चैनपुर गाँव का रहने वाला है। दोनों की शादी की बाद डेढ़ वर्ष हुआ था।देखा-सुनी भी हो गयी थी। तब से लड़का-लड़की आपस मे फोन से बात करने लगे और फोन से बात-चीत के दौरान दोनों के बीच गहरा प्रेम हो गया।लेकिन लड़की के गरीबी और कोरोना के कारण शादी नहीं हो पा रहा था।

लेकिन प्रेमी-प्रेमिका फोन से निरंतर बात करते थे। और एक दूसरे से मिलना जुलना होता रहता था। इसी बीच लड़की तरैया अपने प्रेमी से मिलने आई थी। तब ग्रामीणों ने लड़की के माता-पिता को बुलवाया और शादी करवा दिया। लड़के के भी माता-पिता को बुलवाया लेकिन वे लोग नहीं आये फिर ग्रामीणों ने लड़के-लड़की की सहमति से लड़की के माता-पिता और अन्य ग्रामीणों की उपस्थिति में शादी करवा दिया। उक्त मौके पर चैनपुर मुखिया प्रतिनिधि अनिल कुमार यादव, तरैया मुखिया प्रतिनिधि विनोद माँझी, धर्मेन्द्र सिंह,अमरनाथ सिंह, श्रीकांत सिंह, अशोक सिंह, राजू सिंह व अन्य मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें