पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:एसएच पर बोलेरो खड़ी होने पर पुलिस ने पूछा तो जवाब- तेल नहीं, लाने गए हैं

तरैया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तरैया में बोलेरो सहित तीन व्यक्ति हिरासत में, लूट गिरोह के होने की आशंका

थाना क्षेत्र के एसएच 73 पर नेवारी बाजार चौक से संदिग्ध हालत में एक बोलेरो पर सवार तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया।पुलिस को शक है कि गाड़ी लूट की है।तथा उस पर सवार लोग वाहन लूट गिरोह के है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात्री जब पुलिस गश्ती जा रही थी तो नेवारी बाजार से आगे चौक पर एक बोलेरो खड़ी थी। उसपर तीन लोग सवार थे।जब उनसे पुलिस द्वारा पूछा गया कि रात्री में यहां क्यों खड़े है और क्या कर रहे है। तो उनलोगों ने कहा कि वे सरेया वसंत अपने बहनोई के यहां जा रहे है।

गाड़ी का तेल खत्म हो गया है।वह तेल लेकर आ रहे है। काफी देर तक जब कोई नहीं आया तो शक के आधार पर गाड़ी के कागजात मांगे गये तो उनलोगों ने गाड़ी का कोई कागजात नहीं दिखाया।फिर कहा गया कि अपने घर से फोन करके मंगवाये या वाट्सएप पर ही मंगवा लीजिए। लेकिन 12 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कागजात उपलब्ध नहीं कराया गया। इससे प्रतीत होता है कि यह बोलेरो लूट की है।जिसके आलोक ने पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है।तथा उस पर सवार मोतिहारी जिले के बेलवतिया पिपरा कोठी निवासी जितेंद्र कुमार सिंह एवं लड्डू कुमार सिंह तथा भवानी संग्रामपुर निवासी अमन कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें