पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :पंचदेवरी और उचकागांव में पकड़ी गई एक लाख की शराब, दो गिरफ्तार

उचकागांव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गोपालगंज पुलिस ने पंचदेवरी और उचकागांव के अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर एक लाख की शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर धंधे में शामिल धंधेबाजों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी गाँव से शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर पंचदेवरी गाँव निवासी ऋषी माझी है। बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ऋषी माझी शराब का कारोबार करता है।

पुलिस कई बार छापेमारी की लेकिन तस्कर की गिरफ्तारी नही हो सकी। मंगलवार की अहले सुबह पंचदेवरी पिकेट प्रभारी सुनील कुमार पुलिस बल के साथ पंचदेवरी गाँव निवासी ऋषी के छापेमारी की जहां 51 बोतल यूपी निर्मित बंटी बबली नामक शराब बरामद हुई। इस दौरान तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद शराब के साथ तस्कर को कटेया थाना भेज दिया गया ।
दुकान की आड़ में बेची जा रही थी शराब 
सिसवनिया मोड़ के पास थानाध्यक्ष किरण शंकर द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर खैनी की दुकान के आड़ में शराब धंधेबाजी कर रहे एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान पुलिस गुमटी के पीछे से बोरे में रखे 28 बोतल देसी शराब बरामद किया गया। मामले को लेकर धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement