पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:ठेकेदार हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर हुई छापेमारी

उचकागांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या को ठेकेदारी के विवाद से भी जोड़कर जांच कर रही है टीम, पुलिस को मिले है अहम सुराग

ठेकेदार शंभू मिश्रा  की हत्या में शामिल नामजदों की गिरफ्तारी के लिए टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की है। हत्या के बाद से ही सभी फरार चल रहे हैं।पुलिस का कहना है कि नामजदों के खिलाफ कोर्ट में कुर्की और  वारंट निर्गत करने के लिए जल्द ही आवेदन करेगी। पुलिस ने हत्या के पीछे ठेकेदारी से जुड़ा विवाद बात रही है।

विदित हो कि 9 मई को बरवां मठ के पास ठेकेदार शंभू मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर 6 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से ही सभी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगी हुई है।ठेकेदार की हत्या के बाद से ही प्रतिशोध की संभावना प्रबल है। 
जदयू विधायक के काफी करीब माने जाते थे शंभू मिश्रा
कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र पांडेय के काफी करीब माने जाते थे शंभू मिश्रा। हत्या के वक्त उनके साथ रहने वाले अतुल उपाध्याय भी इस घटना के बाद से डरे और सहमे हुए हैं। हत्या के बाद पुलिस ने घटना स्थल से मृतक का मोबाइल और  खोखा बरामद किया था। जिसका सीडीआर निकला गया है। जिसमें कई लोगों के नम्बर मिले है ।उनसे भी पुलिस ने पूछताछ की है।लेकिन हत्या से जुड़ा कुछ वजह सामने नहीं आ सका।
10 मिनट में ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए बदमाश
हत्यारों ने पूरी प्लानिंग के साथ घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने उस वक्त बताया था  कि लगभग 10 मिनट के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना स्थल से जो भी खोखा बरामद हुआ है।उसका इस्तेमाल आधुनिक तकनीक के पिस्टल में किया जाता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें