पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:उचकागांव में नहाने के दौरान पोखर में डूबने से दो की मौत, ग्रामीणों की मदद से बच्चों का निकला गया शव

उचकागांव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के उजरा नारायणपुर के पोखर में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के सेलार कला गांव निवासी मुस्तफा हुसैन का 7 वर्षीय बेटा सकीबुल हुसैन पिछले 4 वर्षों से अपनी मां तबस्सुम खातून के साथ उचकागांव थाना क्षेत्र के उजरा नारायणपुर गांव स्थित अपने ननिहाल में ही रहता था।

उसके नाना स्वर्गीय मोहम्मद मजीद मियां की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। सकीबुल हुसैन उजरा नारायणपुर गांव के अपने अन्य साथियों के साथ मीरगंज जाने वाले पथ पर स्थित असनंद टोला मोड़ के पास हथुआ विधायक रामसेवक सिंह के निधी से बने पोखर में नहाने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान वह अचानक पोखर के गहरे पानी में डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए उजरा नारायणपुर गांव के अमर हुसैन का 12 वर्षीय बेटा जियाउल हक गया। इसी दौरान दोनों की पोखर के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चों को पोखर से बाहर निकाला गया।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे उचकागांव पुलिस द्वारा दोनों मृतक बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद से दोनों मृतक बच्चों के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें