पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सनसनी:बारात में गए थे ठकुराई करने; रास्ते में उतरे, पानी भरे गड्‌ढ़ा में पड़ी थी लाश

उदवंतनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उदवंतनगर प्रखंड के पातर मौजा बधार में एक अधेड़ पुरूष का शव मिलने से सनसनी

गुरुवार की सुबह उदवंतनगर प्रखंड के पातर मौजा बधार में एक अधेड़ पुरूष का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव बधार में पानी भरे गड्‌ढ़ा में पड़ा हुआ था। सुबह में खेतों में फसलों को देखने गए ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद शव की पहचान उदवंतनगर निवासी 50 वर्षीय नागेश्वर ठाकुर के रूप में हुई। उनके परिजनों के अनुसार मृतक नागेश्वर ठाकुर एक बारात में ठकुराई करने मंगलवार की रात गए थे। उसके बाद से वे घर नहीं पहुंचे, परिवार वालो ने खोजबीन चालू किया।

इस क्रम में बारात में शामिल लोगों से पता चला कि आरा-जगदीशपुर नेशनल हाइवे पर जाम था। तभी नागेश्वर ठाकुर बेहरा गांव के समीप उतर गए। यह बात के पता लगने पर परिवार वालों ने सोचा कि देर-सवेर घूमते हुए आ जाएंगे, पर शाम तक नागेश्वर घर नहीं पहुंचे। इसके बाद परिवार वालो की बेचैनी बढ़ गई और खोजबीन में लगे गए। जिसके बाद नागेश्वर के गुम होने की सूचना उदवंतनगर पुलिस को दी गई।

इस बीच, बेहरा से सटे पातर मौजा स्थित बधार में पानी से भरे गड्ढे में शव मिलने की सूचना मिली। परिवार वालों ने उठाकर देखा, उनकी मृत्यु हो चुकी थी। नागेश्वर की मौत के बाद परिवार वाले चीत्कार कर रोने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची व परिजनों संग शव को अंतः परीक्षण हेतु आरा सदर अस्पताल ले कर गए।
नाई था उनका पेशा, परिवार पर टूटा पहाड़
मृतक पैसे से नाई का काम करते थे। तीन पुत्री व एक पुत्र है।दो पुत्री का शादी कर चुके थे। मृतक के मौत के बाद उसके विकलांग पुत्री व पुत्र के सिर से हमेशा के लिए पिता का साया उठ गई। मृतक के मौत के बाद उसकी पत्नी पुत्र व पुत्री अनाथ हो गए। नागेश्वर ही इनके घर मे कमाने वाले थे। नाई के पेशा की कमाई से उनका घर-परिवार चलता था।

इधर मौत के बाद आसपास के लोग पहुंचे व शव को दाह संस्कार हेतु आर्थिक सहयोग भी किए। उसके बाद सरकारी मुआवजा हेतु उदवंतनगर बीडीओ व सीओ से ग्रामीणों ने बात किया। जिसके बाद अधिकारियों ने हर सम्भव मदद करने की आश्वासन दिया। मिलनसार थे नागेश्वर, गांव दुखी मृतक नागेश्वर ठाकुर की मौत की खबर सुनते ही गांव वालों की आंखें नम हो गई। क्योंकि मृतक बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के मामले यूडी केस दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser