पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉकडाउन की गाइडलाइन:यूथ क्लब के सदस्यों ने आरा-पटना मेमू ट्रेन चलाने की मांग

उदवंतनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यूथ क्लब उदवंतनगर के सदस्यों ने रविवार को काली मंदिर प्रांगण में बैठक की। जिसमे जन समस्याओं से जुड़े कई मुदा को उठाया गया।सदस्यों ने कहा कि सरकार व उनके जनप्रतिनिधियों को आम लोगो के प्रति तनिक भी फिक्र नही है।क्लब के अध्यक्ष अस्वनी कुमार उर्फ मंटू ने कहा कि कोरोना के दूसरी लहर में सरकार द्वारा जारी लॉक डाउन गाइड लाइन में भी दानापुर रेलवे खंड पर आरा पटना मेमू पैसेंजर ट्रेन को सवारी का हवाला दे बंद कर दिया गया। जो काफी चिंता का विषय है।क्योकि इसके बंद होने के कारण बक्सर फतुहा सवारी गाड़ी में जाने वाले लोगो की अचानक बाढ़ सी उमड़ गई है।

जिसमे कोरोना गाइड लाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ रही है।जिससे लोगो मे संक्रमण का खतरा और बढ़ गई है।जो आम नागरिकों के लिए दुर्भाग्य पूर्ण है। जबकि पूर्व मध्य रेलवे द्वारा 5 जून से कई सवारी ट्रेनों की चलाने की घोषणा हुई।लेकिन आरा पटना मेमू सवारी गाड़ी की घोषणा नही की गई। तो इस समस्या पर ध्यान दिया जाए।स्थानीय सांसद व रेलमंत्री पीयूष गोयल को ट्रेन में होने वाली अपार भीड़ का फोटो व पत्र लिख व अन्य

सोशल मीडिया के माध्यम से ध्यान आकृष्ट कर आरा पटना मेमू चलाने की मांग की गई है।मौके पर नीरज कुमार सिंह,रोहित,धर्मेन्द्र कुमार सिंह,राहुल कुमार,रामयोध्या,कृष्णकांत,सन्नी,मुन्ना यादव, गोलू ,राजपाल गुप्ता,पीयूष,आशुतोष,रौशन सहित अन्य थे।

खबरें और भी हैं...