वैशाली में चार महिला चोर पकड़ाई:घड़ी की दुकान में चोरी करते 4 महिला गिरफ्तार, CCTV से हुआ खुलासा

वैशाली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV से हुआ खुलासा। - Dainik Bhaskar
CCTV से हुआ खुलासा।

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड में बुधवार की दोपहर घड़ी की शो रूम से चार की संख्या में महिला 04 घड़ी चुरा ली। घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। चोरी की घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे। चारों महिला को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई।

दुकान में लगी CCTV से चोरी की हुआ खुलासा
नगर के सिनेमा रोड के कृष्णा सेल्स टाईटन घड़ी के शो रूम के सेल्स मैन विशाल गौरव के मुताबिक महिला दुकान में खरीदारी के बहाने आई थी। दुकान के शो कैश में रखी घड़ी को दिखाने को कहा उसके बाद घड़ी देखते-देखते एक महिला ने घड़ी को झोले में रख फरार हो गई। सेल्स मैन ने जब पूरी घड़ी का मिलान किया तो चार घड़ी कम पाया। उसके बाद चारों महिला को खोजने निकल पड़ा। काफी खोजने के बाद सिनेमा रोड में एक कपड़ा की दुकान में सभी को देखा गया।

वहां से चारों महिलाओं को पकड़ कर दुकान लाया। जब चोरी हुई घड़ी के विषय मे पूछताछ की गई। तो इंकार कर दिया। सेल्समैन ने जब चोरी की घटना CCTV में दिखाया तो घटना सामने आई। CCTV में दिख रहा है कि घड़ी को महिला झोला में रख रही है। दुकानदार की सूचना पर पुलिस पहुंची और हिरासत में लेकर महिलाओं को थाने ले गई। वहीं, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।