अब वैशाली में क्रिमिनल लॉयर का मर्डर:लाइसेंसी रिवाल्वर निकालने से पहले वकील शशि रंजन को लुटेरों ने मार दी गोली, रुपए ले गए

हाजीपुर/ वैशालीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना महुआ थाना क्षेत्र के मालपुर-ललवा चौक के पास कुशहर-जंहादा रोड पर हुई
  • वारदात के बाद अपराधी बैग में रखे रुपए भी लेकर हुए फरार

वैशाली में शुक्रवार देर रात लूट का विरोध करने एक क्रिमिनल लॉयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद अपराधी कार में रखे बैग से रुपए निकाल कर फरार हो गए। घटना महुआ थाना क्षेत्र के चकुमर गांव के ललवा चौर के पास कुशहर-जंहादा रोड पर हुई। तीसौता थाना क्षेत्र के माहथी गांव निवासी शशि रंजन झा उर्फ पप्पू झा बीती रात करीब 11 बजे अपनी कार से हाजीपुर जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर कार रोकी। वकील अपराधियों को देखते ही अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकालने लगे। लेकिन, उनके बंदूक तानने से पहले ही अपराधियों ने गोली मार दी और उनके बगल में रखे बैग से रुपए निकाल लिए। गोली लगने से वकील की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी कार से हाजीपुर लौट रहे थे वकील।
इसी कार से हाजीपुर लौट रहे थे वकील।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शिवरंजन के दाहिने तरफ सिर में सटा कर गोली मारी गई है। उनका शव कार की सीट पर ही पड़ा था। सीट बेल्ट तक बंधी हुई थी। पास में ही उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर भी पड़ा था और कागजात बिखरे थे। उनका मोबाइल फोन भी सीट पर ही पड़ा हुआ था।

पुलिस ने वकील की लाइसेंसी बंदूक और कार को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार वे हाजीपुर में किराए के मकान में रहते थे। शुक्रवार देर रात घर ही लौट रहे थे। इसी दौरान घटना हुई। मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शशि रंजन झा एक क्रिमिनल लॉयर थे। इस एंगल को ध्यान में रखते हुए भी जांच की जा रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

वहीं घटना के बाद शनिवार सुबह के मालपुर-ललवा चौक के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस कारण कुछ देर तक सड़क पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड में लगातार अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते रहते हैं। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करे।