पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक की नदी में डूबने से मौत:वैशाली में मछली पकड़ने के दौरान बाया नदी में फिसला 35 साल का युवक; डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम

वैशाली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।

वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के सहदुल्लाहचक गांव में उस समय अफरातफरी मच गई, जब मछली पकड़ने के दौरान एक 35 वर्षीय युवक बाया नदी में डूब गया। काफी खोजबीन के बाद शव नहीं मिल सका। आज ग्रामीणों द्वारा शव खोजने के दौरान बाया नदी में शव उतराता हुआ बरामद किया गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं, परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के फतेहपुर पकरी पंचायत के सहदुल्लहचक गांव निवासी लगन सहनी के 35 वर्षीय पुत्र दिलीप साहनी के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप गांव के ही बाया नदी के किनारे मछली पकड़ रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और बाया नदी में गिर कर डूब गया। इस दौरान लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन दिलीप नहीं मिला। ग्रामीण सुबह से ही बाया नदी में शव की खोजबीन में जुट गए। काफी देर के बाद बाया नदी में उपलाते हुए शव को निकाला गया। मृतक के परिजनों ने घटना की लिखित आवेदन पुलिस को दी है। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं, शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया और जांच में जुट गई।

खबरें और भी हैं...