• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Vaishali
  • An Argument Broke Out Between Two Youths On The Middle Of The Road, The Soldier Who Came To Resolve The Dispute Was Slapped And Absconded

वैशाली में युवक ने सिपाही को थप्पड़ मारा:सिपाही 2 लोगों के विवाद को सुलझाने पहुंचा था, एक से दूसरे के पैर छूकर माफी मांगने को कहा तो आ गया गुस्सा

वैशालीएक महीने पहले
आक्रोशित युवक ने सिपाही को मार दिया थप्पड़।

वैशाली में एक युवक ने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। मामला महनार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सिपाही दो युवकों के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने गया था। जिसके दौरान एक युवक ने सिपाही को थप्पड़ मारा और फिर वहां से भाग निकला। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

कुल्ला करने के दौरान युवकों में हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि एक युवक कुल्ला कर रहा था जिसका पानी दूसरे के ऊपर चला गया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बीच सड़क पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। मौके पर भीड़ भी जमा हो गई। इस दौरान वहां पास ही मौजूद सिपाही बीच-बचाव के लिए पहुंचा।

सिपाही ने एक युवक को दूसरे से माफी मांगने का बोला था
दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख सिपाही ने एक युवक को दूसरे युवक का पैर छूकर माफी मांगने को कहा था। युवक ने पैर छूकर माफी मांगी, लेकिन इस बात को लेकर काफी गुस्से में आ गया और मौका पाते ही सिपाही के गाल पर जोरदार थप्पड़ मार कर वहां से भाग गया। उसके बाद लोग एक दूसरे को देखते रह गए।

वीडियो महनार थाना क्षेत्र के महनार बजार के थाना मोड़ के पास का बताया जा रहा है। सिपाही किस थाने में पदस्थ है इसके बारे में अभी जानकारी जुटाई जार रही है। पास ही रहने वाले किसी शख्स ने अपनी छत से ये वीडियो बनाया है।

खबरें और भी हैं...