वैशाली में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत:घर पर पूजा अर्चना में शामिल होने आ रहा था, अज्ञात वाहन की ठोकर से गई जान

वैशाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पतला के बाहर परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पतला के बाहर परिजन।

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग के पानापुर चौक के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत

मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के चतुरंगपुर काढन उर्फ कढनिया निवासी राज कुमार साह का पुत्र 21 वर्षीय कुंदन कुमार अपने घर बाइक से अपने छोटे भाई को हाजीपुर लाने जा रहा था उसी दौरान अज्ञात वाहन की ठोकर से उसकी मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन आनन-फानन में पहुंचे और उसकी पहचान हुई। जानकारी के मुताबिक मृतक का छोटा भाई कुणाल कुमार जो पुणे में एक निजी कंपनी में फिटर के पद पर कार्य करता है वह घर पर आयोजन पूजा अर्चना में शामिल होने के लिए आ रहा था। मृतक युवक अपने छोटा भाई को लाने के लिए वह घर से बाइक से निकला था इसी दौरान घटना का शिकार हो गया।

मृतक के छोटा भाई कुणाल कुमार के मुताबिक उसके घर पर पूजा अर्चना का आयोजन था पूजा अर्चना में शामिल होने के लिए वे पूना से हाजीपुर रेलवे स्टेशन उतरकर रामशीष चौक आया था छोटा भाई को लाने आने के दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पूजा अर्चना की खुशी गम में बदला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के घर पर पूजा अर्चना का कार्यक्रम का आयोजन था उसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मृतक का छोटा भाई पुणे से घर आ रहा था उसी दौरान घटना का शिकार हो गया घर में पूजा अर्चना की खुशी गम में बदल गया।

खबरें और भी हैं...