गिफ्ट पैक कराने आए थे, लूट ली दुकान:गन प्वाइंट पर दुकानदार और उसके परिवार को बाथरूम में किया बंद, फिर 25 लाख का आभूषण लूटकर हुए फरार

वैशाली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को जानकारी देता पीड़ित दुकानदार। - Dainik Bhaskar
पुलिस को जानकारी देता पीड़ित दुकानदार।

वैशाली के हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग पर स्थित गिफ्ट सेंटर की दुकान में मंगलवार देर शाम ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने पहले तो पिस्तौल दिखाकर दुकानदार सहित उसके पत्नी और बच्चे को बाथरूम में बंद कर दिया फिर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने दुकानदार की पत्नी पिंकी देवी के पैर का पायल, नाक और कान का आभूषण, दुकान से 25 लाख का आभूषण और साढ़े चार लाख नगद लूट कर फरार हो गए।

दुकानदार की पत्नी पिंकी देवी।
दुकानदार की पत्नी पिंकी देवी।

इस संबंध में पीड़ित दुकानदार उपेंद्र सिंह ने बताया कि अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में आए और आते ही शटर बंद कर दिया। फिर हम सभी को गन प्वाइंट पर कमरे में बंद कर दिया और लूटपाट कर फरार हो गए। ऐसे में घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दर्जनों लोग वहां जुट गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक सभी के हाथ में पिस्टल था। अपराधियों ने बोला कि हल्ला करोगे तो गोली मार देंगे। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद दुकानदार से पूछा कि सीसीटीवी का डीवीआर कहां है। उसके बाद अपराधियों ने CCTV का DVR भी अपने साथ लेकर फरार हो गए।