वैशाली में सड़क हादसे का शिकार हुआ दंपती:पत्नी को BA कलां का परीक्षा देने जा रहा था पति, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार परीक्षार्थी की हुई मौत; पति गंभीर रूप से घायल

वैशालीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के दीवानी स्थान के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। ऐसे में घटना के बाद जब वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लग गई तो मौका देखकर ट्रक चालक फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार राजापाकर बिदुपुर स्टेशन मुख्य मार्ग पर दीवानी स्थान के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जहां रास्ते मे ही पत्नी की मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि राजापाकर थाना क्षेत्र के रंदाहा गांव निवासी अविनाश कुमार एवं उसकी पत्नी 23 वर्षीय अनुजा अपने पति के साथ अपनी नैहर बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव से परीक्षा देने दयालपुर बीएमडी कॉलेज जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार की ट्रक ने ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि BA फर्स्ट ईयर आर्ट्स की छात्रा थी जो दयालपुर बीएमडी कॉलेज परीक्षा देने जा रही थी तभी हादसे का शिकार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई।

खबरें और भी हैं...