घर पर चढ़कर गोलीबारी, बमबाजी:वैशाली में आपसी विवाद में जमकर फायरिंग और बमबाजी; तोड़फोड़ में बाइक क्षतिग्रस्त, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ रहीमपुर गांव

वैशालीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रहीमपुर गांव में बमबाजी के बाद पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
रहीमपुर गांव में बमबाजी के बाद पहुंची पुलिस।

वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर गांव में उस समय अफरातफरी मच गई जब आपसी विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। बात यहीं तक नहीं रुकी दोनों गुटों के बीच जमकर गोलीबारी और बमबाजी शुरू हो गई। इस दौरान इलाके में उपद्रवी तत्वों ने मारपीट और तोड़फोड़ भी करनी शुरू कर दी। हांलाकि राहत की ये बात है कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी, जिसके बाद गांव में पुलिस गश्ती कर रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रहिमापुर गांव में दो पक्षों के बीच पैसा की लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर एक पक्ष के लोग भारी संख्या में उपद्रवियों ने दूसरे पक्ष के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़, कई राउंड फायरिंग और बमबाजी भी की। पुलिस के अनुसार बमबाजी का निशान घर के दीवार पर दिखाई पड़ रहा है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जो भी उपद्रवी तत्व इस घटना में शामिल पाए जाएंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। मामले को लेकर पुलिस के द्वारा छापेमारी अभियान भी चलाई जा रही है, लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि हमलावरों ने अचानक घर पर चढ़कर मारपीट और फायरिंग, बमबाजी शुरू कर दी, जिसके कारण अफरातफरी मच गई। वहीं, इस घटना में एक पक्ष की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

खबरें और भी हैं...