वैशाली में बकरी चोर बता युवक को जमकर धुना:तीन साथियों के साथ बोलेरो से बकरी चुराने आया था, पूछताछ करने पर भागने लगा तो लोगों ने पकड़ा

वैशालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी से पूछताछ करती पुलिस।

वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के शंभूपुर कोआरी गांव में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। गनीमत थी कि पुलिस समय पर आ गई और युवक की जान बच गई। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। वहां उसका इलाज चल रहा है। घायल की पहचान बेऊर निवासी जब्बार मिंया का पुत्र 35 वर्षीय सोनू बताया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि 3 शातिर बोलेरे लेकर गांव आया था। इसके बाद एक घर से सामने (यहां बकरी और बकरा बंधा हुआ था) खड़ा हुआ। तीनों की स्थिति संदिग्ध प्रतीत हुई। लोगों ने जब पूछताछ की तो तीनों भागने लगे। इसी दौरान गांव के युवकों ने एक को खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में बकरी चोरी की घटना बढ़ गई है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए।

घायल युवक के मुताबिक, उसे दो लड़के घूमने के बहाने गांव लेकर गए थे। गांव में लोगों ने देखा और बकरी चोरी का आरोप लगाने लगे। वह जब तक कुछ बोलता लोग उसकी पिटाई करने लगे। उसे पिटते देख दोनों लड़के बोलेरो लेकर फरार हो गए। वह लोगों से गुहार लगाता गया लेकिन लोगों ने एक न सुनी और पिटाई करने लगे। इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए वह गड्ढे में कूद गया।

खबरें और भी हैं...