आम के पेड़ पर पॉलिथीन से लिपटा मिला पत्र:वैशाली में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले में घटनास्थल के पास मिला पत्र, लोगों की लगी भीड़; फोरेंसिक टीम ही आकर करेगी तहकीकात

वैशाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आम के पेड़ पर पॉलिथीन से लिपटा मिला पत्र । - Dainik Bhaskar
आम के पेड़ पर पॉलिथीन से लिपटा मिला पत्र ।

वैशाली जिले के महनार थाना में बीते दिनों हुई नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले में घटनास्थल के पास आम के पेड़ में पॉलिथीन में लिपटा एक पत्र टंगा हुआ मिला। जिसे देखने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर महनार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की। माना जा रहा है कि इस पत्र में कोई राज छुपा है इसलिए पुलिस पत्र के जांच में जुटी है। लोगों का कहना है कि अचानक आम के पेड़ पर पॉलिथीन में लिपटा पत्र देखा गया जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर आम के पेड़ के डाली में पॉलीथिन में रख कर टांगा हुआ देखा गया। उसके बाद आसपास के लोगों की जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची। जिस आम के पेड़ में टांगा गया है पत्र उसके इर्द गिर्द रस्सी से घेर दिया गया है। लोगों की मांग है कि जबतक फोरेंसिक जांच टीम और सीबीआई जांच नहीं होती है। तब तक पत्र नहीं खोला जाएगा। फोरेंसिक टीम ही आकर पत्र देखे ताकि सच्चाई सामने आ सके कि उस पत्र में आखिर लिखा क्या है।

खबरें और भी हैं...