• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Vaishali
  • People Facing Devastation Caused By Floods Blocked The Road, Angry People Said There Is A Problem In Taking The Patients To The Hospital, The Administration Is Not Taking Any Care

वैशाली में बाया नदी में बढ़ा जलस्तर:बाढ़ से तबाही झेल रहे लोगों ने किया सड़क जाम, आक्रोशित लोगों ने कहा- मरीजों को अस्पताल ले जाने में हो रही परेशानी, प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध

वैशाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महुआ समस्तीपुर मार्ग पर प्रदर्शन करते आक्रोशित लोग। - Dainik Bhaskar
महुआ समस्तीपुर मार्ग पर प्रदर्शन करते आक्रोशित लोग।

वैशाली के महुआ प्रखंड क्षेत्र के कुशहर चौक पर बाया नदी का जलस्तर बढ़ने से तबाही झेल रहे लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिसके चलते महुआ समस्तीपुर मार्ग पर करीब 5 घंटे तक वाहनों का आवगमन ठप रहा। सड़क जाम और हंगामा किए जाने के कारण इस मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। आक्रोशित लोगों का कहना था कि प्रखंण्ड क्षेत्र के डगरू, बंगाही, कुशहर, प्रमानन्दपुर समेत अन्य गांव में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया, जिससे हमे भारी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं।

बाढ़ के कारण बीमार लोगों को ले जाने में हो रही परेशानी

वहीं आक्रोशित ग्रामीण अशर्फी दास के अनुसार इस इलाके में बाढ़ से लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। तकरीबन 3 फीट पानी इलाके में जमा है, जिसके चलते लोगों का घर से निकलना मुश्किल है। ऐसे में बीमार लोगों को इलाज कराने ले जाने में सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है। लेकिन प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है।

समस्या का निदान नहीं होने पर उग्र होगा आंदोलन

इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन के तमाम आला अधिकारियों को इसकी शिकायत की गई, लेकिन कोई भी सुध नहीं ले रहा है। जिसके चलते हम लोगों को आज सड़क जाम और हंगामा करना पड़ा। लोगों का यहां तक कहना है कि अगर बाया नदी की बाढ़ से प्रशासन जल्द ही उन्हें निजात नहीं दिलाएगी तो ग्रामीण और उग्र होकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

खबरें और भी हैं...