हाजीपुर में लूट का अजब-गजब मामला:एग्जाम देने जा रही छात्रा को चलती ट्रेन की खिड़की से बाहर खींचा, मोबाइल और चेन लूट ले गए

हाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल छात्रा से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घायल छात्रा से पूछताछ करती पुलिस।

हाजीपुर स्टेशन से कुछ दूरी पर बदमाशों ने चलती ट्रेन में छात्रा से सोने की चेन और मोबाइल छीन लिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने छिनतई के दौरान छात्रा को ट्रेन से बाहर खींच लिया। इससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। उसकी स्थिति गंभीर है। घटना रविवार देर शाम की है। छात्रा को गिरते देख ट्रैक के पास आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

पीड़ित छात्रा की पहचान शिवहर के वार्ड 15 निवासी कृष्ण बिहारी चौधरी की पुत्री पिंकी कुमारी के रूप में हुई है। वह BA की परीक्षा देने गया जा रही थी। ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की के पास बैठी थी। चलती ट्रेन में खिड़की से लुटेरों ने छात्रा की चेन छीनने की कोशिश की। उसने बचने का प्रयास किया तो लुटेरों ने कपड़ा और बाल पकड़कर चलती ट्रेन की खिड़की से बाहर खींच लिया। इसके बाद उसका मोबाइल और चेन लेकर फरार हो गए।

छात्रा का कहना है, 'शिवहर से बस से मुजफ्फरपुर आई थी। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से इंटरसिटी से पटना जा रही थी। हाजीपुर स्टेशन से जैसे ट्रेन आगे बढ़ी कुछ दूरी पर दो लुटेरों ने ये हरकत कर दी।' घटना की सूचना मिलते ही GRP और RPF सदर अस्पताल पहुंची और घायल छात्रा से घटना के विषय मे पूछताछ की।

GRP कर रही पूछताछ

GRP के SHO रंजीत कुमार ने बताया, 'छात्रा पिंकी कुमारी मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से पटना जाने के लिए जयनगर पाटलिपुत्रा इंटरसिटी ट्रेन में चढ़ी थी। ट्रेन में इमरजेंसी खिड़की के पास बैठी थी, उसी दौरान हाजीपुर से पटना जाने के दौरान हाजीपुर स्टेशन से आगे दो बदमाशों ने छिनतई की है। इसी दौरान वह ट्रेन से नीचे गिर गई। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।'