पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी ने पुत्र के साथ मिलकर की पति की हत्या:पहली पत्नी की हो चुकी थी मौत, दूसरी पत्नी ने संपत्ति विवाद में पुत्र के साथ मिलकर पीट-पीटकर मार डाला

वैशाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

वैशाली जिले के तिसीऔता थाना क्षेत्र के जसपरहा वार्ड संख्या 5 में संपत्ति विवाद में पत्नी, पुत्र ने मिलकर पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार तीसीऔता थाना क्षेत्र के जसपरहा वार्ड संख्या पांच निवासी स्व.जगेश्वर राय का पुत्र ( 65 वर्षीय ) शंकर राय की हत्या का आरोप पत्नी शशिकला देवी, पुत्र शिवम कुमार एवं अन्य के खिलाफ लगाया गया है।

बता दें कि मृतक की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी पत्नी ने सम्पति विवाद को लेकर पति की हत्या कर दी। हत्या का आरोप मृतक के दूसरी पत्नी और उसके पुत्र पर लगा है। घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वह इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मृतक के पहली पत्नी से हुए पुत्र मनजीत कुमार के अनुसार उसके पिता ने दो शादी की थी। संपत्ति विवाद में मृतक के दूसरी पत्नी और उसके पुत्र ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और साक्ष्य पाने के लिए फंदे से शव को लटका दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जो लोग इस मामले में दोषी हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इधर परिजनों का कहना है कि संपत्ति विवाद विवाद को लेकर हत्या की गई।

खबरें और भी हैं...