पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैशाली में दो की डूबकर मौत:शौच करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में पैर फिसलने से दौ युवक की मौत

वैशाली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते परिजन।

वैशाली जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में पानी भरे गढ़े में डूबने से दो व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

सदर थाना क्षेत्र में डूबकर मौत

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के चक सैदपुर रजौली निवासी स्वर्गीय खिलावन महतो का पुत्र 65 वर्षीय विश्वनाथ महतो घर के कुछ ही दूरी पर शौच करने के लिए शुभई जमालपुर गया था। शौच करने के दौरान पैर फिसल जाने से पानी भरे गड्ढे में डूब गया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई करीब 2 घंटा के कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने गड्ढे बड़े पानी से डूबे हुए व्यक्ति को निकाला तब तक मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।

लालगंज थाना क्षेत्र में डूबकर मौत

वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के बड़ा दाखिली गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक युवक है गड्ढे बड़े पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों की भीड़ जुट गई मिली जानकारी के अनुसार लालगंज बड़ा दाखिली गांव निवासी स्व.एकवाली राय का पुत्र 35 वर्षीय संजय राय घर से कुछ दूरी पर नहर के पास शौच करने गया था, उसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण पानी भरे गड्ढे में डूब गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद पानी भरे गड्ढे से युवक को निकाला तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। घटना सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।

खबरें और भी हैं...