बाइक एजेंसी संचालक की हत्या:एजेंसी बंद कर लौटे थे, लूट का किया विरोध; घर के गेट पर मार दी गोली

वैशालीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक एजेंसी संचालक को अस्पताल ले जाते स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
बाइक एजेंसी संचालक को अस्पताल ले जाते स्थानीय लोग।

हाजीपुर में बाइक एजेंसी संचालक लूट के दौरान भागे तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार रात 9:30 बजे हाजीपुर थाना क्षेत्र के कोनहारा के गांधी नगर मोहल्ला की है। परिजनों के अनुसार गेट बंद करने के दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। एजेंसी संचालक को डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद PMCH रेफर कर दिया था। जहां उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। नीरज कुमार दत्त झा हाजीपुर नगर के डांक बंगला रोड पर राजेश TVS बाइक एजेंसी के संचालक थे। नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे।

दो हथियारबंद अपराधी बाइक पर पहुंचे, किया हमला
गोली लगने से जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल लेकर गए प्रभात कुमार ने बताया कि धनतेरस पर एजेंसी पर ग्राहकों को बुकिंग बाइक की डिलीवरी को लेकर नीरज झा दिनभर व्यस्त थे। मंगलवार रात करीब 9:30 बजे नीरज अपनी कार से गांधी नगर आवास पर पहुंचे थे। घर के गेट से वे इंटर ही करने वाले थे कि बाइक पर दो हथियारबंद बदमाश पहुंचे।

अपराधियों ने उनसे जो कुछ भी हो देने को कहा। वो एजेंसी से ही उनका पीछा कर रहे थे। उन्हें यह सोचकर टारगेट किया गया कि धनतेरस पर बाइक की बिक्री की मोटी रकम लेकर लौट रहे होंगे। बदमाशों ने उनसे पैसों की मांग की थी, जिसपर उन्होंन कहा था कि उनके पास पैसे नहीं है।

आनाकानी करने पर अपराधियों ने पिस्टल निकाल ली। उसकी मंशा भांप कर नीरज घर की तरफ भागे। तभी गेट बंद करने के दौरान हमलावरों ने दो गोलियां मार दीं। घर में भागने के दौरान गोली उनके जांघ में लग गई। गोली मारकर दोनों अपराधी फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...