BJP विधायक की स्कॉर्पियो को पिकअप ने मारी टक्कर:परिवार के साथ पटना आ रहे थे विनय बिहारी, गांधी सेतु पर हुआ हादसा; बाल-बाल बचे

हाजीपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो।

महात्मा गांधी सेतु से 100 मीटर पहले (हाजीपुर में) भाजपा के लोरिया विधायक विनय बिहारी की स्कॉर्पियो को पिकअप वैन ने ठोकर मार दी। इसमें स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। विधायक के हाथ और पैर में चोटें आई हैं। उनके साथ पत्नी, भतीजे और दो सुरक्षाकर्मी भी थे। सभी को मामूली चोटें आई है। एक भतीजे का होंठ बुरी तरह कट गया है। उसका इलाज चल रहा है। घटना सोमवार देर रात हुई।

घटना के बाद पुल पर हड़कंप मच गया। आवागमन बाधित हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही गंगा ब्रिज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप वैन के चालक और उप चालक को गिरफ्तार कर लिया।

BJP विधायक की फाइल फोटो।
BJP विधायक की फाइल फोटो।

लोरिया से पटना जा रहे थे

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात विनय बिहारी अपनी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड के साथ स्कॉर्पियो से लोरिया से पटना जा रहे थे। इसी दौरान गांधी सेतु पर पीछे से एक पिकअप वैन ने सीधी ठोकर मार दी और विधायक की स्कॉर्पियो आगे जा रही कार से टकरा गई। इसमें वह बाल-बाल बच गए। गाड़ी में सवार विधायक की पत्नी, भतीजा और दो गार्ड सुरक्षित हैं। हल्की चोटें आई है।

BJP विधायक की गाड़ी।
BJP विधायक की गाड़ी।

विधायक बिहारी बोले- भगवान की कृपा थी

विधायक ने बताया, 'महात्मा गांधी सेतु के रास्ते में गाड़ी काफी धीमी चल रही थी। इसी बीच एक पिकअप वैन ने पीछे से ठोकर मारी और स्कॉर्पियो जाकर कार से टकराई। इस तरह स्कॉर्पियो आगे और पीछे दोनों तरफ से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आज ही एक नया गार्ड संतोष कुमार बेतिया लाइन से मिला था। ईश्वर की असीम कृपा है, जो जान बच गई। पत्नी और भतीजा दोनों गार्ड चालक सहित सभी सुरक्षित हैं। भतीजा का होंठ कट गया है।'

बता दें, विनय बिहारी लोरिया के विधायक के अलावा पहले यह बिहार सरकार के मंत्री भी रह चुके हैं। भोजपुरी और हिंदी में इन्होंने सैकड़ों सुपरहिट गाने लिखे हैं और गाए भी हैं।