वैशाली में ट्रक की टक्कर से CRPF जवान की मौत:ऑटो में बैठकर घर जा रहा था, तभी ट्रक की चपेट में आया

हाजीपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन।

वैशाली में सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत हो गई। उसे छत्तीसगढ़ से लौटकर घर आ रहा था। पासवान चौक के पास ऑटो में बैठकर जा रहा था, तभी ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे इतना भीषण था कि जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान खोकसा कल्याण गांव निवासी दिनेश कुमार रजक के पुत्र 26 वर्षीय रवि भूषण कुमार के रूप में हुई है। वह कोंटा, सुकमा छतीसगढ़ में सिपाही पद पर था।

परिजनों का कहना है कि जवान का छतीसगढ़ के सुकमा से ट्रांसफर झारखंड (गुमला) हो गया था। सोमवार को वहां ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। छुट्‌टी मिलने पर वह ट्रेन से हाजीपुर आया और पासवान चौक पर ऑटो से घर जा रहा था, तभी हादसा हुआ। परिजन का कहना है कि 4 साल ही हुआ था नौकरी लगे हुए। शादी भी नहीं हुई थी। परिजन ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।