गंडक नदी में स्नान के दौरान दो लड़के डूबे:एक को लोगों ने बचाया, एक लड़के का कहीं कोई सुराग नहीं, रेस्क्यू में जुटे SDRF के गोताखोर

वैशाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापता लड़के के रोते परिजन। - Dainik Bhaskar
लापता लड़के के रोते परिजन।

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो लड़के स्नान करने के दौरान डूबने लगे। घाट पर मौजूद लोगों ने उन्हें डूबते देख गंडक नदी में छलांग लगा दी और एक लड़के को बचा लिया, जबकि दूसरा लड़का नदी में डूब गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रिश्ते में फुफेरा भाई हैं दोनों लड़के
परिजनों के मुताबिक गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा निवासी सुनील चौधरी का पुत्र 13 वर्षीय आकाश कुमार अपने फूफा के यहां नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मोहल्ला निवासी चुन्नू चौधरी के यहां आया हुआ था। दोनों गंडक नदी में स्नान करने के लिए कोनहारा घाट गए और स्नान करने के लगे। इसी दौरान एक लड़का डूबने लगा तो दूसरे ने बचाने के लिए छलांग लगाई, लेकिन वह नहीं बच सका, जबकि दूसरे लड़के को घाट पर मौजूद लोगों ने बचा लिया।

शव की तलाश में जुटी SDRF टीम।
शव की तलाश में जुटी SDRF टीम।

SDRF की टीम शव की तलाश में जुटी
लड़के के डूबने की सूचना पुलिस को दी गई। आननफानन में SDRF टीम को बुलाया गया। SDRF की टीम बोट पर सवार होकर शव की तलाशने में जुट गई। SDRF के गोताखोर काफी देर से शव की तलाश करने में जुटे हैं। अब तक शव की खोजबीन जारी थी।

खबरें और भी हैं...