वैशाली सदर में दिखी बड़ी लापरवाही:पुलिस कार्रवाई के डर से शव को लेकर भाग खड़ा हुआ परिजन, CS ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

वैशाली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कार्रवाई के डर से शव को लेकर भाग खड़ा हुआ परिजन। - Dainik Bhaskar
पुलिस कार्रवाई के डर से शव को लेकर भाग खड़ा हुआ परिजन।

वैशाली जिले के हाजीपुर सदर अस्पताल परिसर में इंसानियत को झकझोर कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप तस्वीर में देख सकते है कि किस प्रकार एक व्यक्ति एक महिला का शव को कंधे पर लेकर अस्पताल से भागता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान न तो उसको कोई रोकने वाला है और ना ही टोकने वाला मिला। जबकि सदर अस्पताल के मुख्य द्वार से लेकर अस्पताल परिसर में दर्जनों सुरक्षा गार्ड तैनात है फिर भी शव को कंधे पर लेकर चला गया और भनक तक नहीं लगा।

पुलिस की कार्रवाई की डर से शव को लेकर परिजन भाग खड़ा हुआ

बताया जाता है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र में किसी महिला फंदे से लटका हुआ मिला था। जिसके बाद परिजनों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकिसक ने उसे जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सदर अस्पताल में महिला का शव को स्ट्रेचर पर रखा गया जहां लोगों की भीड़ लग गई। डॉक्टर द्वारा महिला का शव सन्दिग्ध लगने पर पुलिस को सूचना देने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान महिला का शव को एक व्यक्ति ने जल्दी से कंधे पर शव को रखकर फरार हो गया। बताया जाता है कि मृतिका महिला का पति सदर अस्पताल से शव लेकर फरार हो गया।

CS ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस विषय पर वैशाली सिविल सर्जन डॉक्टर अखिलेश कुमार मोहन ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पुलिस की डर से परिजन महिला के शव को लेकर मौके से भाग गया है। अस्पताल में तैनात गार्ड के लापरवाही के विषय में उन्होंने कहा कि एक कमेटी बनाकर इस मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।