वैशाली में आपसी विवाद में चली गोली, एक की मौत:घायल दुकानदार को पटना किया गया रेफर

वैशाली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

वैशाली जिले के सराय अख्तियारपुर पटेढ़ा गांव के चंवर में आपसी विवाद को लेकर चली गोली में एक चाय दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं, इस घटना में दरवेश्वर पूल के पास चंवर में अख्तियारपुर पटेढ़ा निवासी रंजीत सिंह का 25 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल चंवर से शव बरामद किया। विक्की कुमार की मौत गोली लगने से हुई है। वही बंटी कुमार का इलाज पटना में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक घायल बंटी कुमार और मृतक विक्की कुमार आपस मे चचेरा भाई है दोनो के बीच आपसी विवाद को लेकर गोली चलने की बात बताई जा रही हैं। हाजीपुर मुख्यालय DSP देवेंद्र प्रसाद के मुताबिक आपसी विवाद को लेकर गोली चलने से दो लोगो मे एक विक्की कुमार का शव बरामद किया गया है वही घायल बंटी कुमार का इलाज के लिए पटना भेजा गया है दोनों रिस्ते में चचेरा भाई बताया गया है। गोली चलने का कारणों का खुलासा नही हो सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। और घटना की जांच में जुट गई है।

मृतक का परिजन नही पहुंचा सदर अस्पताल

सराय पुलिस ने सब को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया लेकिन मृतक के परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंचे है। पुलिस के मुताबिक घायल का बयान लेने के लिए पुलिस पटना गई है फर्दबयान के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि आखिर घटना का कारण क्या है और किसने घटना को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...