वैशाली में युवक की लाठी-डंडे से पिटाई:बाइक चोरी के आरोप में युवक को कमरे में बंद कर पीटा, हाथ जोड़कर गुहार लगाता रहा लेकिन किसी को नहीं आई दया

वैशाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली में युवक की लाठी-ड़डे से पिटाई - Dainik Bhaskar
वैशाली में युवक की लाठी-ड़डे से पिटाई

वैशाली के सहदेई थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के आरोपी को युवकों द्वारा कमरे में बंद कर लाठी-डंडे से पिटाई किए जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिखा जा रहा है कि किस तरह से एक युवक को कुछ लोग कमरे में बंद कर बेरहमी से उसकी पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान युवक लोगों से अपने बचाव में गुहार भी लगा रहा है, लेकिन उसका सुनने वाला कोई नहीं है।

वहीं उसके शरीर पर लगातार लाठियां बरसाई जा रही है। युवक को कुछ लोग पकड़ रहे है और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे है। युवक जोर-जोर से चीखता चिल्लाता नजर आ रहा है। वहीं कुछ युवक पिटाई का वीडियो भी बना रहा है। लेकिन तमाम गुहार लगाने के बाद भी उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

यह वीडियो बीते कल की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सहदेई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बाइक की चोरी हुई थी और उसी आरोप में इस युवक को पकड़ लिया गया था। जिसके बाद उसे घर के एक कमरे में बंद कर पिटाई की गई।

लेकिन इस पूरे घटनाक्रम से पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेखबर रही। हालांकि वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...