वैशाली में सड़क हादसा, पिता की मौत बेटा घायल:सराय-रेपुरा मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर किया सड़क जाम

हाजीपुर (वैशाली)4 महीने पहले

वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के सराय-रेपुरा मार्ग पर प्रबोधी नरेंद्र गांव में एक ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। बाइक सवार पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्र घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मझौली महमदपुर बुर्जुग पंचायत के मरीचा नुनफर गांव निवासी कमलेश कुमार अपने 60 वर्षीय पिता शंकर महतो को डॉक्टर से दिखाने के लिए बाइक से लालगंज जा रहे थे। इसी दौरान प्रबोधी नरेंद्र गांव के समीप सराय रैक प्वाइंट से सिमेंट लोड कर जा रहे एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में 60 वर्षीय शंकर महतो की मौत हो गयी जबकि कमलेश कुमार घायल हो गया।

ट्रक चालक फरार, ट्रक का तोड़ा शीशा

घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक का शीशा तोड़ मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही सराय थानाध्यक्ष अनील कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर जाम खुलवाया। करीब तीन घंटे तक आक्रोशित लोगों ने जाम कर रखा। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और ट्रक को जब्त कर ली है।

खबरें और भी हैं...