वैशाली में SBI के CSP में लूट, दो अपराधी गिरफ्तार:बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूटे 77 हजार, पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

वैशाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली में SBI के CSP में लूट, दो अपराधी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
वैशाली में SBI के CSP में लूट, दो अपराधी गिरफ्तार।

वैशाली जिले के हाजीपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना को अंजाम दिया। नगर थाना क्षेत्र के अंदर किला मोहल्ला कोनहारा घाट के समीप भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 77 हजार रुपये लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने करीब एक किलोमीटर की दूरी से पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को लोगों ने जमकर पिटाई की। घटना की जानकारी मिलते ही जिला आसूचना इकाई की टीम और नगर थाना की पुलिस पहुंची और घेराबंदी कर झाड़ी में छुपे अपराधी को पकड़ लिया।

क्या कहते है बैंक के सहायक मैनेजर

घटना के विषय मे SBI के ग्राहक सेवा केंद्र के सहायक मनेजर प्रभात कुमार सिंह के मुताबिक तीन की संख्या में अपराधी पिस्टल लेकर ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर प्रवेश किया और सभी बैंक कर्मियों को पिस्टल की बल पर बंधक बना लिया और काउंटर में रखे कैश लूट कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि अपराधियों का पीछा किया गया इस दौरान स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सीढ़ी घाट के समीप झाड़ी में छुपे दोनो अपराधियों को पकड़ लिया। वही एक अपराधी कैश लेकर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही जुटी लोगों की भीड़

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वही गंडक किनारे अपराधी की झाड़ी में छुपे हुए की जानकारी पर पुलिस ने नाकेबंदी कर पकड़ लिया। अपराधी की पकड़े जाने की खबर और घटना को लेकर लोगों की भीड़ लगी रही। पुलिस ने दोनों अपराधी को पकड़ कर थाने ले गई। वही ग्राहक सेवा केंद्र में लगे CCTV को खंगाला जा रहा है।

ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे SP

बैंक में लूट की जानकारी मिलते ही वैशाली SP मनीष SBI के ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे और बैंक कर्मियों से घटना के विषय मे पूछताछ किया। उन्होंने मीडिया को बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र में तीन की संख्या में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है उन्होंने बताया कि भागने के दौरान पुलिस ने ग्रामीणों की सहयोग से दो अपराधी को पकड़ा है अपराधी के पास से हथियार बरामद किया गया है। वही अपराधी का बाइक भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अनुसंधान जारी है।

खबरें और भी हैं...