हाजीपुर से रेस्टोरेंट संचालक दो दिन से लापता:पत्नी ने SP से लगाई मदद की गुहार, 54 वर्षीय राजेश कश्यप का मोबाइल भी हैं बंद

हाजीपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी व लापता रेस्टोरेंट संचालक। - Dainik Bhaskar
पत्नी व लापता रेस्टोरेंट संचालक।

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला निवासी राजेश कुमार कश्यप बीते 4 नवम्बर दीपावली की शाम से लापता है। परिजनों ने वैशाली SP मनीष से बरामदगी की गुहार लगाई है। परिजनों ने थाने में आवेदन दिया है और अपरहण की आशंका जताई है।

रेस्टोरेंट संचालक लापता, पत्नी ने अपहरण की जताई आशंका

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर नगर के पोखरा मोहल्ला निवासी 54 वर्षीय राजेश कुमार कश्यप सिनेमा रोड में डायना रेस्टोरेंट का संचालक है। संचालक के पत्नी मीता कश्यप के मुताबिक बीते दीपावली की शाम सिनेमा रोड से लापता है। उन्होंने बताया कि उनके लापता की लिखित आवेदन नगर थाना में 04 नम्बर को दी है । लापता हुए तीन दिन बीत गए लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

पत्नी के मुताबिक उनका मोबाइल का स्विच ऑफ बता रहा है। आज राजेश कुमार कश्यप की पत्नी पुत्र ने वैशाली SP मनीष से अपने पति की बरामदगी की गुहार लगाने SP कार्यालय पहुंची थी। पत्नी मीता कश्यप ने अपने पति की अपहरण की आशंका जताई है। उन्होंने वैशाली SP से अपने पति की बरामदगी की गुहार लगाई है। पुलिस जांच में जुट गई है।