पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिहार में फिर तमंचे पे डिस्को:वैशाली में बर्थडे पार्टी में नर्तकी लहरा रही थी हथियार, मंच पर उड़ रही थी कोरोना नियम की धज्जियां

वैशाली17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली में तमंचे पे डांस करती बार गर्ल। - Dainik Bhaskar
वैशाली में तमंचे पे डांस करती बार गर्ल।

वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र में एक बर्थडे पार्टी में आयोजित ऑर्केस्ट्रा के दौरान अश्लील भोजपुरी गाने की धुन पर डांस करती एक बार बाला के दोनों हाथों में पिस्टल लहराता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि डांस कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गाने की धुन पर नर्तकी अपने दोनों हाथों में पिस्टल पकड़ी हुई है और हथियार लहराते हुए डांस कर रही है। डांस के दौरान स्टेज पर कोरोना नियम की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक भास्कर डिजिटल नहीं करता है।

हैरानी की बात यह है कि नर्तकी द्वारा अपने दोनों हाथों से खुलेआम हथियार लहराया गया, लेकिन इसे रोकने और टोकने वाला कोई नहीं था। वहीं इस पूरे प्रकरण से प्रशासन पूरी तरह बेखबर रहा।

कोरोना गाइडलाइन की उड़ीं जमकर धज्जियां
बताया जा रहा है कि यह वीडियो 12 जून का है, जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान खुलेआम न सिर्फ कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई, बल्कि प्रतिबंध के बावजूद ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए नर्तकी के दोनों हाथों से हथियार लहराते हुए वीडियो सामने आया है, जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...