वैशाली में गोली लगने से महिला की मौत:बदमाशों ने सब्जी विक्रेता के सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

वैशाली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली में गोली लगने से महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
वैशाली में गोली लगने से महिला की मौत।

वैशाली जिले के महुआ बाजार के गांधी चौक के पास बुधवार शाम गोली लगने से घायल हुई शीला देवी के इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

महुआ बाजार के सबसे व्यस्त चौक गांधी चौक के पास बुधवार की शाम सात बजे के आसपास 60 वर्षीय सब्जी बेचने वाली शीला देवी के सर में एक गोली लग गई थी। जिसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान शीला देवी की मौत हो गई। बताया जाता है कि महुआ थाना क्षेत्र के अब्दुलपुर गांव निवासी लखिन्द्र साहनी की 60 वर्षीय पत्नी शीला देवी गांधी स्मारक चौक पर सब्जी बेचा करती थी।

PMCH में मौत

जानकारी के अनुसार वह प्रातिदिन अपने घर से आकर महुआ बाजार में सब्जी बेचा करती थी। बुधवार की शाम भी महिला सब्जी लेकर गांधी स्मारक चौक पर सड़क किनारे सब्जी बेचने के लिए बैठी हुई थी इसी दौरान एक गोली उसके सर में लग गई। जिसके बाद गांधी चौक पर हड़कंप मच गया आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया सदर अस्पताल हाजीपुर में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई।

क्या कहते है SDPO

घटना के संबंध में महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...