पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रही नाबालिग को बालू लदे ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर गई जान

वारिसलीगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बागी बगडिहा मोड़ के पास की घटना, मां का इलाज जारी

थाना क्षेत्र के बागी बगडिहा मोड़ के पास अपने मां के साथ पैसा निकाल कर घर लौट रही बग डीहा निवासी मुकुल पासवान की 14 वर्षीय पुत्री पायल कुमारी को एक तेज रफ्तार बालू लदा ट्रैक्टर ने सड़क पर रौंद दिया। जिससे नाबालिग लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग अपनी मां बेबी देवी के साथ मोड़ पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकालकर लगभग 4:30 बजे अपने घर जा रही थी। तभी बालू लदा एक बेलगाम ट्रैक्टर ने मां-बेटी को पीछे से जोरदार ठोकर मार कर घायल कर दिया।

जिससे नाबालिग की मौके पर मौत हो गई ।जबकि बुरी तरह घायल मां का इलाज अस्पताल में कराई जा रही है। दुर्घटना के बाद मौके पर रहे लोगों ने दौड़कर ट्रैक्टर को चालक सहित पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग व गांव के लोग मौके पर पहुंचकर बागी बगडिहा मोड़ को मुआवजे को लेकर देर शाम तक जाम किए रखा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक अरुणा देवी, पंचायत के पूर्व मुखिया राजेंद्र प्रसाद, अंचल अधिकारी उदय प्रसाद, थाना अध्यक्ष पवन कुमार, शीतल प्रसाद, बसंत प्रसाद आदि लोग जाम कर रहे लोगों को जाम खोलने के लिए देर शाम तक समझाते रहे। देर शाम में घटना के संबंध में पूछे जाने पर अंचल अधिकारी उदय प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजन को तत्काल बीस हजार का चेक उपलब्ध करा दी गई है।

बताया कि सरकार द्वारा मिलने वाली आपदा राहत कोष की राशि भी मृतक के परिजनों को दिलाने का आश्वासन दिया गया है। गौरतलब है कि वारिसलीगंज सहित कादिरगंज आदि स्थानों पर आधा दर्जन से अधिक बालू घाट के अलावा वारसलीगंज क्षेत्र में खेतो से उठाकर अवैध बालू हर रोज दूर तक भेजी जाती है। बालू ले जा रहे हैं ट्रक या ट्रैक्टर ओवरलोड या अवैध बालू का चालान नहीं होने के कारण पुलिस से बचने के लिए तेज गति में ट्रैक्टर लेकर भागते हैं। जिस कारण क्षेत्र में प्राया बालू लदे ट्रैक्टर व अन्य वाहन से दुर्घटना घटती रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser