पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारिसलीगंज:बहन के घर जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या, घटनास्थल से एक मोबाइल और दो जोड़ी चप्पल बरामद

वारिसलीगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना नवादा निवासी 30 वर्षीय देवशरण चौहान की बुधवार की देर शाम गला काट कर हत्या करने के मामले में एक नामजद और अज्ञात के विरुद्ध मृतक के बहन के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। पैंगरी पंचायत की टोला बेलदारिया निवासी भोला चौहान की पत्नी रिंकू देवी के आवेदन पर वारिसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रिंकू देवी ने बताया कि उसका भाई देवशरण बुधवार की शाम 6:30 बजे के करीब फोन किया कि वारिसलीगंज पैंगरी पथ में गोडापर चौमोड के पास गोडापर ग्रामीण संटू रविदास अपने आठ-दस साथी के साथ पकड़ कर मारपीट कर रहा है। बात करते वक्त ही उसका मोबाइल बंद हो गया।

तब पीड़िता घबराकर घर से भाई को खोजने चौमोड पर पहुंची तो देखी की संटू रविदास अपने साथियों के साथ देवशरण कोलात घुसे से मारपीट कर रहे थे। जब वह रोकने का प्रयास की तो सभी लोग उसके भाई के हाथ पैर व सर के बाल पकड़े हुए थे और संटू धारदार हथियार से मेरे भाई की गर्दन काट कर जख्मी कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश गोडापर गांव की ओर भाग निकले। बाद में अन्य ग्रामीणों की मदद से पुलिस को फोन पर सूचना देकर जख्मी को इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी ले जाया गया। यहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

इधर,मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपी की धरपकड़ और पहचान में जुट गई है। वहीं घटनास्थल से एक मोबाइल और चार चप्पल बरामद किया गया है। मृतक के परिजनों के अनुसार मोबाइल हत्या में शामिल युवक का है। इस संबंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष रुदल ठाकुर ने बताया मामला हत्या का है। मामले की जांच कर सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें