पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:वारिसलीगंज में अपहृत बालक के साथ एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार

वारिसलीगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर पंचायत के फातहा निवासी भोला यादव का 10 वर्षीय अपहृत पुत्र रूपेश कुमार को बरामद कर लिया गया है। अपहरण में शामिल थाना क्षेत्र के खानापुर निवासी प्रिंस कुमार को बुधवार की शाम में नवादा से गिरफ्तार कर किया गया है। जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गए हैं।

अपहृत बालक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम लगभग पांच बजे रूपेश अपने एक साथी के साथ गांव के आगे खेल रहा था। तभी एक बाइक पर प्रिंस कुमार समेत तीन अपराधी पहुंचकर रुपेश को भाई का हवाला देकर साथ चलने को कहा। अनजान व्यक्ति के साथ बालक के जाने से मना करने पर आरोपी के द्वारा बालक को बाइक में बीच में बिठा लिया और गमछा से बच्चे को बांधकर नवादा की तरफ लेकर चले गए।

साथ में खेल रहे बच्चें ने तत्काल उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने तलाश करते हुए आसपास के रिश्तेदार को सूचना दी। उसी दौरान मिर्जापुर निवासी अपने एक रिश्तेदार को फोन कर बच्चा का अपहरण कर लिए की सूचना दे रहे थे। इसी दौरान वह रिश्तेदार नवादा इंदिरा गांधी चौक के पास वाहनों के लंबा जाम में फंसे हुआ था। इसी दौरान रिश्तेदार ने की नजर बाइक पर रुपेश पर पड़ी। तत्काल रिश्तेदार ने अपहरणकर्ताओं की बाइक की चॉबी लेकर बच्चें को अपने कब्जे में ले लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें