पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में छह लोग घायल

वारिसलीगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर क्षेत्र के उत्तर बाजार में शनिवार के दिन में जुआ खेलने के विवाद में हुई मारपीट में 6 लोग घायल हो गए। जबकि दोनों पक्षों की तरफ से किए गए मुकदमे में 16 लोग नामजद किए गए हैं।

उत्तर बाजार निवासी विकास कुमार के द्वारा थाना में दिए गए आवेदन में मनोज वर्मा, विपिन कुमार, छोटू कुमार, नंदनी कुमारी, शोभा कुमारी, आकाश कुमार अविनाश कुमार, नीलम कुमारी ,सूरज कुमार के विरुद्ध घर पर आकर गाली गलौज व मारपीट कर घायल कर देने का मुकदमा वारिसलीगंज थाना में दर्ज कराई गई है। जबकि दूसरे पक्ष से मनोज कुमार वर्मा के आवेदन पर रौनक कुमार ,विकास कुमार, अंकित कुमार, अंशु कुमार ,टिल्लू राम, पवन राम, जगरीति कुमारी के विरुद्ध मारपीट कर घायल कर देने का मुकदमा थाना में कराई गई है। थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि आरोपी जुआ खेलवाता था। जिसे मना करने पर सभी आरोपियों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया। जमकर हुए मारपीट में दोनों पक्षों के सभी आधा दर्जन घायलों का इलाज वारिसलीगंज पीएचसी में कराया गया। दोनों पक्ष के तरफ से मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें